Sunday, May 29, 2016

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

Newsletter - Navbharat Times

If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफल May 30, 2016


मेष (Aries): आज का दिन आप सामाजिक कार्यों और मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे। आपके मित्रों की मंडली में नए मित्र जुड़ेंगे। मित्रों के पीछे धन खर्च होगा। बुजुर्गों की तरफ से लाभ होगा और उनका सहयोग मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ मानसिक प्रसन्नता बढ़ाएगी।

वृषभ (Taurus): नौकरी में पदोन्नति के समाचार मिलेंगे। उच्च पदाधिकारियों का सहयोग प्राप्त हो सकेगा। सरकारी निर्णय आपके पक्ष में आने से लाभ मिलेंगे। गृहस्थजीवन में सुख-शांति रहने की संभावना। नए कार्यों का आयोजन हाथ में लेंगे। अधूरे कार्य पूरे कर सकेंगे।

मिथुन (Gemini): आज आपको थोड़ी प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण कोई भी कार्य करने का उत्साह मंद रहेगा। विरोधियों के साथ वाद-विवाद में उतरना अच्छा नहीं है। पिता को परेशानी हो सकती है।

कर्क (Cancer): आज के दिन आप पर नकारात्मक व्यवहार हावी रहेगा और क्रोध की मात्रा भी अधिक बनी रहेगी। स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है। अनैतिक कामवृत्ति और चोरी जैसे विचारों पर संयम रखें, अन्यथा अनिष्ट हो सकता है। वाणी पर संयम रखना पड़ेगा।

सिंह (Leo): आज के दिन आप मनोरंजन और घूमने-फिरने में समय व्यतीत करेंगे। फिर भी सांसारिक मामलों के विषय में आपका व्यवहार उदासीन रहेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के साथ की गई मुलाकात बहुत आनंददायक नहीं रहेगी।

कन्या (Virgo): परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहने से आपका मन भी प्रसन्न रहेगा और स्वास्थ्य बना रहेगा। बीमार व्यक्ति की तबियत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा। कार्य में सफलता और यश मिलने की संभावना। शुभ समाचार प्राप्त होने के योग।

तुला (Libra): आज आप अपनी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति को अच्छी तरह काम में लगा सकेंगे। बौद्धिक प्रवृत्तियां या चर्चा में हिस्सा लेना आपको पसंद आएगा। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। उनकी प्रगति होगी। स्त्री मित्रों का सहयोग मिल सकेगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन शांति से व्यतीत करें। शारीरिक स्वास्थ्य तो बिगड़ेगा ही, मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ नहीं रह सकेंगे। माता के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में चिंता रह सकती है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा।

धनु (Sagittarius): आज आप पर गूढ़ रहस्यवाद और आध्यात्मिकता का रंग चढ़ेगा। नए कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपका मन प्रसन्न रहेगा। लघु यात्रा की संभावना है। मित्रों और सगे-सम्बन्धियों के साथ की मुलाकात सुखद रहेगी।

मकर (Capricorn): 'न बोलने में नौ गुण', इस कहावत की यथार्थता को समझकर आप यदि वाणी पर संयम रखेंगे तो बहुत से अनर्थ होने से रुक जाएंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ मन-मुटाव न हो उसके लिए यह बात आवश्यक है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में परिश्रम करना पड़ेगा।

कुंभ (Aquarius): शारीरिक, मानसिक और आर्थिक प्रत्येक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा। परिवारजनों के साथ सुरुचिपूर्ण भोजन का आनंद उठाएंगें। मित्रों के साथ बाहर घूमने जाने का आयोजन हो सकता है। प्रफुल्लता से पूरा दिन व्यतीत होगा।

मीन (Pisces): थोड़े समय में लाभ लेने का लालच छोड़ने और पूंजी निवेश में ध्यान रखें। आज आपके मन की एकाग्रता कम रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है। संतान की समस्या उलझन में डालेगी। स्वजनों से दूर जाने का अवसर आएगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us |  Advertise with Us |  Terms of Use |  Privacy Policy |  Feedback |  Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment