Monday, June 13, 2016

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

Newsletter - Navbharat Times

If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफल June 14, 2016


मेष (Aries): आपका आज का दिन परोपकार और सदभावनाओं में बीतेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। सेवा-पुण्य का कार्य भी हो सकता है। मानसिक रूप से कार्यभार अधिक रहेगा। सत्कार्य करने के फलस्वरूप शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको वाद-विवाद में अच्छी सफलता मिलेगी। आपकी वाणी किसी को मोहित करेगी और वह आपके लिए लाभदायी रहेगा। इससे नए सम्बंधों में सदभाव बढ़ने की भी संभावना है।

मिथुन (Gemini): भावना और संवेदनशीलता में बहकर स्त्रीवर्ग से सम्बंध न बनाने की गणेशजी आज आपको सलाह देते हैं। पानी तथा प्रवाही पदार्थों से घात है, इसलिए उनसे भी दूर रहिएगा। किसी व्याधि के कारण मन दुविधा में रहने से निर्णय लेने में बाधा आ सकती है।

कर्क (Cancer): आपका आज का दिन प्रफुल्लितता से भरा रहेगा। नए कार्य का आरंभ भी आज कर सकते हैं। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद हो सकता है। कार्य में मिली सफलता के कारण आपके उत्साह में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्द्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे।

सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए मिश्र फलदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बीता सकेंगे। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय ही अधिक होगा। वाणी द्वारा आप सबके मन को जीत सकेंगे।

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आप वाक्चातुर्य से मीठे सम्बंध बना सकेंगे, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायी सिद्ध होंगे। वैचारिक समृद्धि मिलेगी। शरीर, स्वास्थ और मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन में उल्लासमय वातावरण रहेगा।

तुला (Libra): आज का दिन प्रतिकूल रहेगा, गणेशजी सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिक रूप से भी आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। आपकी वाणी और वर्तन से किसी को भ्रांति न हो, इसकी सावधानी रखिएगा। अपने क्रोध पर संयम रखिएगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए लाभदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। मित्रों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ घूमने-फिरने, आनंद-प्रमोद करने में खर्च होगा। नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपकी आय बढ़ेगी। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका यश बढ़ेगी, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी के खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। पिता तथा सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा।

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है। व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देगी। व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिकूल वातावरण आपके मन को अस्वस्थ करेंगे। शारीरिक थकान महसूस होगी।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी आपको आज निषेधात्मक कार्यों और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह देते हैं। झगड़े-विवाद से बचें, क्रोध और वाणी पर संयम रखें। पारिवारिक वातावरण कलुषित रहेगा। आर्थिक तंगी का अनुभव होगा।

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि दैनिक कार्यों में से बाहर निकल कर आज आप घूमने-फिरने और मनोरंजन के पीछे समय बिताएंगे। स्वजनों तथा मित्रों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं। सिनेमा, नाटक या बाहर भोजन करने जाने का कार्यक्रम आपको आनंदित करेंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us |  Advertise with Us |  Terms of Use |  Privacy Policy |  Feedback |  Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment