Friday, February 19, 2016

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

Newsletter - Navbharat Times

If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफल February 20, 2016


मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आप अति संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। जिसके कारण किसी के द्वारा आपकी भावना को झटका लगने का प्रसंग उपस्थित होगा। आज आपको मां की बीमारी के विचार सताएंगे।

वृषभ (Tauras): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको ज्यादा संवेदनशील एवं भावुक्ताभरे विचार आएंगे जिससे आपका मन द्रवित हो उठेगा। अन्य लोगों को लेकर आपकी चिंता कम होगी और उसके कारण आपका मन खुश रहेगा।

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज रिश्तेदार एवं मित्रों के साथ मुलाकात से आप आनंद का अनुभव करेंगे। आर्थिक योजना में आपको पहले थोड़ी मुसीबतें उठानी पड़ेंगी, किन्तु फिर आप आसानी से काम पूरा कर सकेंगे।

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आपके मन में प्यार एवं भावना छलक उठेंगे और आप उसके प्रवाह में रहेंगे। दोस्त, स्वजन एवं सम्बंधी की ओर से भेंट-सौगात मिल सकते हैं एवं आप उनके साथ अपना दिन खुशी में बिता सकेंगे।

सिंह (Leo): गणेशजी आज कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। आज मन भावनाओं से व्यथित रहेगा, जिससे आप उसके प्रवाह में आकर कोई अनैतिक काम न करें, इसका खयाल रखें। महिलाओं के बारे में विशेष ध्यान रखें।

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आपके लिए घर, परिवार एवं व्यापार जैसे तमाम क्षेत्र लाभ लिए प्रतिक्षा कर रहे हैं। मित्रों के साथ आनंददायक प्रवास होगा, तो दांपत्य जीवन में भी आप ज्यादा निकटता बना सकेंगे। स्त्री मित्र विशेष लाभदायी रहेंगे।

तुला (Libra): गणेशजी आज आपके लिए नौकरी में पदोन्नति के योग देख रहे हैं। आप पर अधिकारियों की कृपा दृष्टि रहेगी। परिवार में उत्सव के उल्लास का माहौल बना रहेगा। मन में भावनात्मकता बढ़ेगी। मां की ओर से फायदा होगा।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं एवं अनुकूलताओं से भरा होगा। लेखन-साहित्य से जुडी प्रवृत्ति करेंगे। व्यवसाय के स्थल पर प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी। ऊपरी अधिकारियों का रवैया नकारात्मक रहेगा।

धनु (Sagittarius): आज खाने-पीने में खास ध्यान रखने की गणेशजी चेतावनी देते हैं। कार्य सफलता में विलंब होने के कारण निराशा का अनुभव होगा। काम समय से पूरा नहीं होगा। काम का बोझ ज्यादा रहेगा। नए काम की शुरुआत न करें।

मकर (Capricorn): आज का दिन पैसों की दृष्टि से बहुत अच्छा रहेगा, ऐसा गणेशजी का कहना है। व्यापार वृद्धि के योग हैं। इसके अलावा दलाली, ब्याज, कमिशन में से मिलने वाले पैसे आपके भंडार में वृद्धि करेंगे। प्रेमियों के लिए आज प्रणय परिचय का योग है।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि वर्तमान समय में आपको कार्यों में सफलता मिलेगी एवं यशकीर्ति प्राप्त होगी। आज आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता रहेगी। मायके की ओर से कोई अच्छे समाचार मिलेंगे। घर में प्रफुल्लितता का माहौल होगा।

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा होगा। उनको अभ्यास में सफलता मिलेगी एवं प्रगति के लिए नया मौका प्राप्त होगा। आप अपनी कल्पना शक्ति से साहित्य लेखन में नया काम करेंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us |  Advertise with Us |  Terms of Use |  Privacy Policy |  Feedback |  Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment