Thursday, July 21, 2016

नवभारत टाइम्स – आज की खास खबरें, बिज़नस, खेल, टेक और...

Newsletter - Navbharat Times
Trouble viewing this newsletter, Please click here for latest newsletter July 22, 2016
Navbharat Times
फॉलो करें
BSP वर्कर्स की गालियों से सदमे में दयाशंकर की बेटी
BSP वर्कर्स की गालियों से सदमे में दयाशंकर की बेटी
दयाशंकर सिंह ने मायावती को वेश्या से बदतर बताया था, लेकिन प्रदर्शन कर रही BSP भी कुछ ऐसे नारे लगा रही थी, ऐसे स्लोगन उछाल रही थी, जो सीधे-सीधे दयाशंकर की 12 साल की नाबालिग बेटी और उनके परिवार को निशाना बना रहे थे। इससे बेटी ट्रॉमा में है।
आ रहा हूं, नफरत फैलाने वालों की खैर नहीं: ट्रंप
रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी हासिल करने के बाद डॉनल्ड ट्रंप ने पार्टी के नैशनल कन्वेंशन में अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलरी क्लिटंन पर जोरादार हमला बोला। गुरुवार रात ट्रंप ने कन्वेंशन को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका संकट में फंसा हुआ है। ट्रंप ने रिपब्लिकन और उन मतदाताओं को जोरदार तरीके से संबोधित किया जो अब भी उलझन में हैं।
AK को टाइम देने के लिए बढ़ेगा मनीष का कद!
मुख्यमंत्री केजरीवाल की पंजाब और गोवा चुनावों के मद्देनजर व्यस्तताएं बढ़ गई हैं। वह ज्यादा समय पार्टी जिम्मेदारियों को दे रहे हैं। ऐसे में मनीष सिसोदिया का कद दिल्ली सरकार में पहले से ज्यादा बढ़ गया है। उनके ऊपर अधिक प्रशासनिक जिम्मेदारियां डाली जा रही हैं। आने वाले दिनों में उनकी भूमिका और अहम हो सकती है।
फेमस क्रिकेटर तक सेक्स रैकेट सरगना की पहुंच
दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव एरिया में पकड़े गए इंटरनैशनल सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि विदेशी लड़कियों का इस्तेमाल कहीं देश के रक्षा प्रतिष्ठानों और सुरक्षा से जुड़ी जानकारियां जुटाने के लिए तो नहीं किया जा रहा था। इस मामले में गिरफ्तार प्रीतेंदर नाथ सान्याल (63) और उसके कथित साथी रिटायर्ड कर्नल अजय अहलावत के संपर्क कई बड़े नेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और आर्मी अफसरों से बताए जा रहे हैं। इस केस में रूसी लड़की ने पुलिस को बताया है कि यह दोनों सेंट्रल एशियाई मुल्कों से लड़कियों को दिल्ली लाकर पावरफुल लोगों के पास भेजते थे।
कंदील के पिता को है बेटी न बचा पाने का मलाल
सोशल मीडिया स्टार और पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच के माता-पिता ने कहा कि उनकी बेटी को भरोसा था कि बड़ी सिलेब्रिटी बनने का उसका वक्त आएगा। उन्होंने कहा कि वह दुनिया भर में छा जाना चाहती थी। कंदील के पैरंट्स ने कहा कि वह समाज के वंचित तबके से थी लेकिन वह चमत्कार कर सकती थी। 26 साल की कंदील फेसबुक पर विवादित विडियो और स्टेटमेंट पोस्ट करने को लेकर लोकप्रिय थीं।
एडिटर की पसंद
गुजरात: अरबपति पिता ने बेटे से कराई मजदूरी...
NBT शोकेस
यह हैं भारत की अकेली महिला कमांडो ट्रेनर
क्लिक कर जानिए, भारत की इस अकेली महिला कमांडो...
10 भारतीय नेता, जिन्होंने महिलाओं के लिए की 'बदजुबानी'
10 भारतीय नेता, जिन्होंने महिलाओं के लिए की '...
आखिर सुपुर्द-ए-खाक हुए ड्रिबलिंग के 'बादशाह' मोहम्मद शाहिद
आखिरी सलाम! सुपुर्द-ए-खाक हुए ड्रिबलिंग के 'ब...
बिज़नस ET
टैक्स डिफॉल्टर्स के पैन कार्ड होंगे ब्लॉक
टैक्स डिफॉल्टर्स के पैन कार्ड होंगे ब्लॉक
आपको इनकम टैक्स विभाग से टैक्स से संबंधित कोई नोटिस मिला है तो इसका जबाव जल्द दीजिए आैर मामले का निपटारा तुरंत करने का प्रयास करें। अगर इनकम टैक्स विभाग ने आपको टैक्स डिफॉल्टर की लिस्ट में शामिल कर लिया तो आपका पैन कार्ड ब्लॉक कर दिया जाएगा आैर बैंक से भी आपको लोन नहीं मिलेगा।
टेक
टिंडर ने लॉन्च किया नया फीचर 'टिंडर सोशल'
टिंडर ने लॉन्च किया नया फीचर 'टिंडर सोशल'
डेटिंग ऐप टिंडर ने नया फीचर लॉन्च किया है। 'टिंडर सोशल' नाम का यह फीचर ग्रुप बनाने, लोगों से मिलने, चैट करने और ऐक्टिविटीज़ प्लान करने की सुविधा देता है। इसके जरिए यूजर्स अपने दोस्तों के ग्रुप और एक जैसे इंटरेस्ट वालों से जुड़ सकते हैं। यह फीचर कुछ ही देशों में लॉन्च हुआ है, जिनमें भारत भी है।
क्रिकेट
WI vs IND: हाफ सेंचुरी बनाकर खुश हैं धवन
WI vs IND: हाफ सेंचुरी बनाकर खुश हैं धवन
वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन हाफ सेंचुरी बनाने वाले बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि यह पारी खेलकर उन्हें काफी मजा आया। पहले सेशन में वेस्ट इंडीज ने बढ़िया गेंदबाजी की। खास तौर पर गैबरिल ने खूब प्रभावित किया। मैंने टिककर खेलने का फैसला किया और इसका मुझे फायदा भी हुआ और जब स्पिनर्स गेंदबाजी करने आए तो मैंने इसका फायदा उठाया।
कार/बाइक
भारत आएगी यह फरारी कार, कीमत 5 करोड़?
भारत आएगी यह फरारी कार, कीमत 5 करोड़?
मार्केट में उड़ रही खबरों पर यकीन करें तो फरारी भारत में जल्द ही एफएफ मॉडल की जगह जीटीसी4लूसो...
चुटकुले
घुटने तक पानी में डूबा!
घुटने तक पानी में डूबा!
यार बिल्लू, तूने तो कहा था कि...
NBT के अन्य न्यूजलेटर सब्स्क्राइब करें
मूवी-मस्ती | जोक्स | राशिफल
About Us| Advertise with Us| Terms of Use and Grievance Redressal Policy| Privacy Policy| Feedback| Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service
If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment