Thursday, July 14, 2016

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

Newsletter - Navbharat Times

If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफल July 15, 2016


मेष (Aries): आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से आपको अनूठी अनुभूति कराने वाला रहेगा। गूढ़ और रहस्यमय विद्याओं और सम्बन्धित बातों की ओर आपका विशेष आकर्षण रहेगा। आज वाणी और नफरत की भावना पर संयम रखें। नए कार्य का प्रारंभ न करें और हो सके तो प्रवास स्थगित करें।

वृषभ (Taurus): आज आपको गृहस्थजीवन में सुख का अनुभव होगा। परिवारजन और निकट के स्नेहीजनों के साथ प्रसन्न वातावरण में भोजन का आनंद ले सकेंगे। विदेश में स्थित सम्बन्धियों के समाचार से मन प्रफुल्लित होगा। लक्ष्मीजी की आकस्मिक कृपा आप पर हो सकती है।

मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। आपके अधूरे कार्य संपन्न होंगे इससे आप को यश और कीर्ति मिलेगी। आर्थिक लाभ भी मिलने की संभावना है। खर्च की मात्रा बढ़ सकती है, परंतु खर्च निरर्थक नहीं जाएगा।

कर्क (Cancer): आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा। आज आप का शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा नहीं रहेगा। शारीरिक रूप से पेट की पीड़ा सता सकती है। आकस्मिक खर्च होने की आशंका। वाद-विवाद को टालें। प्रवास और नए कार्य का प्रारंभ न ही करें तो बेहतर।

सिंह (Leo): आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ और मानसिक रूप से व्याकुल रहेंगे। घर में स्वजनों के साथ गलतफहमी से मन उदास रह सकता है। माता के साथ मनमुटाव होगा और स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। सरकारी और संपत्ति से संबन्धित महत्वपूर्ण पत्रों पर सही या मुहर लगाने में सावधानी रखें।

कन्या (Virgo): किसी भी कार्य में सोच समझकर आगे बढ़ें। भाई-बहनों के साथ प्यार भरा संबन्ध बना रहेगा। मित्रों, स्वजनों के साथ मुलाकात हो सकती है। प्रत्येक कार्य में सफलता मिलने की संभावना है। आर्थिक लाभ की संभावना भी अधिक है। समाज में मान-सम्मान मिलने के योग हैं।

तुला (Libra): आज आप का मनोबल कमजोर रहेगा। इसलिए किसी निर्णय पर आना कठिन हो सकता है। नए कार्य और महत्वपूर्ण निर्णय आज न लें। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद न हो इसलिए वाणी पर संयम रखें। हठीलापन छोड़कर समाधानकारी रवैया अपनाएं।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए शुभ है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। स्वजनों से भेंट या उपहार मिल सकता है। शुभ समाचार मिलेंगे और आनंददायी प्रवास संभावित होगा।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए कठिनता भरा हो सकता है। परिवारजनों के साथ बहस होगी और दुख हो सकता है। वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। मन के आवेश पर अंकुश रखना होगा। अकस्मात से संभलना होगा। धन खर्च होने की आशंका।

मकर (Capricorn): मित्रों, सम्बन्धियों से की गई भेंट से आपका दिन आनंदपूर्ण बीतेगा। सामाजिक क्षेत्र, व्यापार और अन्य क्षेत्र में आपके लिए आज का दिन लाभदायी रहेगा। जीवनसाथी की खोज करने वालों को सरलतापूर्वक सफलता मिलेगी। प्रवास-पर्यटन के योग हैं। घर में किसी शुभ प्रसंग की संभावना है।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन शुभ फलदायी है। आज प्रत्येक कार्य में सरलता से सफलता प्राप्त होगी। परिणामस्वरूप आप मानसिक तौर पर प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी में उच्चाधिकारियों की प्रसन्नता के कारण पदोन्नति के योग हैं। बड़ों का आशीर्वाद भी आपके साथ है। धनप्राप्ति के योग हैं। गृहस्थ-जीवन में आनंद प्राप्त होगा।

मीन (Pisces): मन की अस्वस्थता के कारण आप आज व्यग्र रह सकते हैं। शरीर में थकान और आलस्य का अनुभव कर सकते हैं। उच्चाधिकारियों के साथ सावधानीपूर्वक कार्य करें। संतान को लेकर चिंता सता सकती है। आवश्यक निर्णय लेना आज उचित नहीं है। नकारात्मकता को महत्व न दें। (बेजन दारूवाला)



 
About Us |  Advertise with Us |  Terms of Use |  Privacy Policy |  Feedback |  Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment