Thursday, March 17, 2016

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

Newsletter - Navbharat Times

If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफल March 18, 2016


मेष (Aries): किसी की वाणी या बर्ताव से आज आपके मन को चोट पहुंच सकती है। मानसिक भय के साथ शारीरिक अस्वस्थता से आप बेचैन रहेंगे। मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। वाहन ध्यान से चलाएं।

वृषभ (Tauras): आज चिंता के बोझ से राहत मिलेगी। स्फूर्ति और उत्साह का अनुभव करेंगे। साहित्य और कला की समझ को बाहर लाने का उचित समय है। परिजनों की तरफ विशेष ध्यान देंगे।

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी लेकिन थोड़ा विलंब होगा। फिर भी उस संबंध में प्रयत्न जारी रखने से उन्हें पूरा कर सकेंगे। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा।

कर्क (Cancer): शारीरिक-मानसिक सुख बने रहेंगे। मित्रों और स्वजनों के साथ आज का दिन खूब आनंद और उल्लास से व्यतीत करेंगे। आपका मन बेहतर महसूस करेगा। आर्थिक लाभ का योग है।

सिंह (Leo): चिंता के भार से स्वास्थ्य को हानि पहुंचेगी। उग्र दलीलों या वाद-विवाद से किसी के साथ संघर्ष होगा। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानीपूर्वक कदम उठाएं। वाणी और व्यवहार में संयम रखें।

कन्या (Virgo): आज का खुशहाल दिन आपको कई तरह के लाभ का उपहार देगा। व्यापारियों और नौकरीपेशा वालों को आर्थिक लाभ होगा। उच्च पदाधिकारी खुश रहेंगे जिससे पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी।

तुला (Libra): गणेशजी के आशीर्वाद से आज आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक (Scorpio): थकान, आलस और चिंता की वजह से कार्य करने का उत्साह मंद पड़ेगा। विशेष रूप से संतान आपकी चिंता का कारण बनेंगी। महत्वपूर्ण निर्णय न लेने की गणेशजी की सलाह है।

धनु (Sagittarius): अनिच्छनीय घटनाएं, बीमारी, क्रोध, आवेश से आपका मानसिक व्यवहार हताशापूर्ण रहेगा। इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखें। अत्यधिक खर्च पर अंकुश लगाएं। विवाद से दूर रहें।

मकर (Capricorn): कार्यभार और मानसिक टेंशन से राहत पाकर मित्रों, सगे-सम्बंधियों के साथ खुशीपूर्वक दिन व्यतीत करेंगे। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। व्यापार का विस्तार कर सकेंगे।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आपको आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता रहेगी।

मीन (Pisces): आप साहित्य के क्षेत्र में लेखन तथा पठन के कार्य में गहरी रुचि रखेंगे। हृदय की कोमलता प्रियजनों को निकट लाएगी। स्वभाव में भावुकता और कामुकता की प्रबलता अधिक रहेगी। (बेजन दारूवाला)



 
About Us |  Advertise with Us |  Terms of Use |  Privacy Policy |  Feedback |  Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment