Tuesday, March 22, 2016

Aaj ka rashifal bhavishyavani aaj ke sitare daily horoscope

 
भविष्यफल March 23, 2016


मेष (Aries): आपका दिन आर्थिक और व्यवसायिक दृष्टि से लाभदायी रहेगा। धन लाभ के साथ लंबी अवधि के लिए धन का आयोजन भी कर पाएंगे। व्यापार से जुड़े हैं तो विस्तार की योजना बनाएंगे।


वृषभ (Tauras): आप अपनी वाणी से किसी को मंत्रमुग्ध कर लाभ ले पाएंगे और मेलजोल बढ़ा सकेंगे। आपकी वैचारिक समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। शुभ कार्य के लिए प्रेरित होंगे।



मिथुन (Gemini): आपके मन में भांति-भांति के विचार उठेंगे। बौद्धिक कार्यों में जुड़ना पड़ेगा, लेकिन वाद-विवाद में न उतरने की गणेशजी सलाह देते हैं। आज आप संवेदनशील रहेंगे। विचारों में असमंजस रहेगा।



कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन शुभ रहेगा। नए कार्य प्रारंभ करने के लिए दिन शुभ है। मित्रों से भेंट होगी। प्रियजनों से सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी। आर्थिक लाभ होगा।



सिंह (Leo): आपका दिन मध्यम फलदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यय अधिक होगा। दूर रहने वालों से संदेश-व्यवहार से लाभ होगा। आज परिवारवालों का अच्छा सहयोग मिलेगा। सफलता मिलने की संभावना है।



कन्या (Virgo): विचारों की समृद्धि बढ़ेगी। लाभकारी तथा मेलजोल भरे संबंध आप वाणी की सहायता से बना सकेंगे। व्यवसायिक रूप से दिन लाभदायी रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा।



तुला (Libra): अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। असंयमित या अविचारी वर्तन आपको परेशानी में डाल सकता है। ऐसे व्यवहार से बचें। दुर्घटना से सावधान रहें। खर्च अधिक रहेगा। अनबन के योग हैं।



वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते है कि आपका आज का दिन लाभदायी रहेगा। नौकरी-व्यवसाय में लाभ होगा। मित्रों से भेंट हो सकती है और घूमने की योजना बन सकती है। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।



धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए शुभ है। आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेगें। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा।



मकर (Capricorn): बौद्धिक कार्य करने के लिए दिन शुभ है। आज लेखन या साहित्य से जुड़ी कोई भी प्रवृत्ति अच्छी तरह से निभा पाएंगे। इसके लिए आप योजना भी बना सकेंगे। हल्की थकान रहेगी।



कुंभ (Aquarius): अत्याधिक विचारों से मानसिक थकावट का अनुभव करेंगे। मन में क्रोध की भावना रहेगी जिसे दूर करने के प्रयास से अनिष्ट से बच सकेंगे। खर्च में वृद्धि के कारण हाथ तंग रहेगा।



मीन (Pisces): आपके अंदर छिपे लेखक या कलाकार को आज अपनी कला दिखाने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है। मित्र के साथ पार्टी या पिकनिक का आयोजन होगा। (बेजन दारूवाला)


No comments:

Post a Comment