Saturday, August 15, 2015

जानिए, आज कैसा रहेगा आपका दिन

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 16, 2015


मेष (Aries): आज शारीरिक थकान का अनुभव करेंगे। संभव हो तो प्रवास टालें। संतान के विषय में चिंतित रहेंगे। कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ (Taurus): आप किसी भी कार्य को दृढ़ मनोबल और पूर्ण विश्वास के साथ कर पाएंगे। पिता और पैतृक संपत्ति से लाभ होने के योग हैं।

मिथुन (Gemini): मित्र, बंधु-बांधवों और पड़ोसियों के साथ आपके सम्बंध अच्छे रहेंगे। आर्थिक रुप से आज आप सजग रहेंगे। भाग्यवृद्धि का दिन है।

कर्क (Cancer): आपके मन में ग्लानि रहेगी। जो भी कार्य करेंगे उसमें संतोष नहीं मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। खर्च पर संयम रखें।

सिंह (Leo): आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। हर कार्य को दृढ़ निश्चय के साथ संपन्न कर पाएंगे। क्रोध अधिक रहेगा। पेट से संबंधी पीड़ा हो सकती है।

कन्या (Virgo): शारीरिक और मानसिक चिंता के बोझ से दबा रहेगा आज का दिन। कोर्ट-कचहरी में सावधानी रखें। आकस्मिक धन खर्च होगा।

तुला (Libra): आज आपको भिन्न-भिन्न लाभ होने के योग हैं। गृहस्थ जीवन में पत्नी से सुख की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति के योग हैं। आय में वृद्धि हो सकती है।

वृश्चिक (Scorpio): गृहस्थ जीवन में आनंद और उल्लास बना रहेगा। सभी कार्य बिना अवरोध के संपन्न होंगे। मान-सम्मान मिल सकता है। संतान की प्रगति होगी।

धनु (Sagittarius): गणेशजी आपको यात्रा-प्रवास स्थगित करने को सूचित करते हैं। आज आपके शरीर में थकान रहेगी। मन में चिंता और व्याकुलता रहेगी।

मकर (Capricorn): ऑफिस और व्यवसायिक क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी। व्यावहारिक या सामाजिक कार्य के लिए बाहर जाने के अवसर मिल सकते हैं।

कुंभ (Aquarius): आज आपमें दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास छलकता हुआ नजर आएगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

मीन (Pisces): आज आपमें दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास का संचार होगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment