Tuesday, August 25, 2015

जानिए, कैसा होगा आपका आज का दिन

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 26, 2015


मेष (Aries): आज आप थकान, आलस्य और बेचैनी का अनुभव करेंगे। स्फूर्ति नहीं लगेगी। बात-बात में क्रोध आएगा। धार्मिक या मांगलिक कार्य में जा सकते हैं।

वृषभ (Taurus): अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। किसी नए कार्य का प्रारंभ न करने की सलाह है। खान-पान में विशेष ध्यान रखें। स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है।

मिथुन (Gemini): मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में बीतेगा आज का दिन। सामाजिक रूप से सम्मान और प्रसिद्धि प्राप्त कर सकेंगे। दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा।

कर्क (Cancer): आपको सफलता प्रदान करने वाला होगा आज का दिन। आवश्यक कार्य में खर्च होगा। आर्थिक लाभ के लिए अच्छा दिन है। अनुकूल वातावरण मिलेगा।

सिंह (Leo): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सृजनात्मकता पूरी तरह से खिलने से कार्य सुंदर तरीके से संपन्न होंगे। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे।

कन्या (Virgo): कई बातों को लेकर चिंता रहेगी, जिससे आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। परिवार में अनबन होगी। धन का खर्च होगा।

तुला (Libra): आज आपकी भाग्यवृद्धि होनेवाली है। भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। नए कार्य के लिए दिन शुभ है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखें। वाणी पर संयम रखें। विचारों में नकारात्मकता रहेगी जिसे दूर करना जरूरी है। धार्मिक कार्यों में खर्च हो सकता है।

धनु (Sagittarius): आज के दिन निर्धारित किए हुए कार्य पूर्ण होंगे। लक्ष्मीजी की कृपा रहेगी। प्रवास होने की संभावना है। स्वजनों के मिलने से मन आनंदित रहेगा।

मकर (Capricorn): धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन का खर्च होगा। स्वजन और मित्रों के साथ अनबन होगी। धन हानि और मानहानि का योग है। वाणी पर संयम रखें।

कुंभ (Aquarius): इस समय मिलनेवाले लाभ से आनंद दोगुना हो जाएगा। नए कार्य के आयोजन के लिए समय शुभ है। व्यापारियों को विशेष लाभ होगा। आय बढ़ेगी।

मीन (Pisces): नौकरी या व्यापार में आपको सफलता मिलेगी और ऊपरी अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। व्यापार में उगाही के पैसे मिल सकते हैं। परिवार में आनंद छाया रहेगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment