Thursday, August 13, 2015

जानिए, आज क्या कह रहे हैं आपके सितारे

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 14, 2015


मेष (Aries): आज आपको माता के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। स्थावर मिल्कियत के मामले में कोई निर्णय लेना योग्य नहीं है। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है।

वृषभ (Taurus): गणेशजी की कृपा आप पर बनी रहेगी। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के संबंध में चर्चा करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन (Gemini): थोड़े विलंब और अवरोध के बाद निर्धारित रूप से कार्य पूरा कर सकेंगे। मित्रों के साथ मुलाकात बेहतर रहेगी। आय में वृद्धि होगी।

कर्क (Cancer): आज भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और कुटुंबीजन, मित्र और सगे-संबंधी उसमें सहभागी बनेंगे। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। धन लाभ होगा।

सिंह (Leo): अत्यधिक चिंता के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। वाद-विवाद हो सकता है। कोर्ट कचहरी के मामले में सावधानी रखें।

कन्या (Virgo): आज हर तरह से लाभ का दिन है। व्यापार में विकास के साथ आय भी बढ़ेगी। नौकरीपेशा वालों को लाभ का अवसर मिलेगा। संतान के शुभ समाचार मिलेंगे।

तुला (Libra): परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। नौकरी में आय वृद्धि और पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज हर विषय में नकारात्मक पहलुओं का अनुभव होगा। थकान और आलस के कारण स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन में गहरी चिंता रहेगी।

धनु (Sagittarius): गणेशजी बताते हैं कि आज आपको वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना पड़ेगा अन्यथा अनर्थ हो सकता है। धन खर्च में वृद्धि होगी।

मकर (Capricorn): विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी। फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन बिताएंगे। यात्रा की संभावना है।

कुंभ (Aquarius): आज किए गए कार्य में आपको यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी। परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। धन खर्च होगा। प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी।

मीन (Pisces): विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे। शेयर-सट्टे में लाभ होगा। मानसिक संतुलन बनाए रखें। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment