Wednesday, August 12, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 13, 2015


मेष (Aries): आप अधिक संवेदनशील रहेंगे। किसी की वाणी या बर्ताव से मन को चोट पहुंच सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। विद्यार्थियों के लिए मध्यम दिन है।

वृषभ (Taurus): चिंता के बोझ से राहत मिलने से स्फूर्ति और उत्साह का अनुभव करेंगे। भावुकता के प्रवाह में रहेंगे। आंतरिक सूझबूझ को बाहर लाने के लिए उचित समय है।

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी। आर्थिक आयोजन में अवरोध के बाद मार्ग प्रशस्त होगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा।

कर्क (Cancer): शारीरिक-मानसिक सुख मिलेगा। मित्रों और स्वजनों के साथ आज का दिन आनंद और उल्लास में बिताएंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक लाभ का योग है।

सिंह (Leo): चिंता के भार से स्वास्थ्य को हानि पहुंचेगी। उग्र दलीलों या वाद-विवाद से किसी के साथ संघर्ष होगा। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानीपूर्वक कदम उठाएं।

कन्या (Virgo): तन-मन की स्वस्थता के साथ आज का खुशहाल दिन आपको विविध लाभ देगा। व्यापारियों और नौकरीपेशा वालों को आर्थिक लाभ होगा। पदोन्नति की संभावना है।

तुला (Libra): गणेशजी के आशीर्वाद से आज आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): थकान, आलस और चिंता से कार्य करने का उत्साह मंद रहेगा। संतान चिंता का कारण बनेंगे। अधिकारियों का नकारात्मक व्यवहार हताशा पैदा करेगा।

धनु (Sagittarius): अनिच्छनीय घटनाएं, बीमारी, क्रोध, आवेश से आपका मानसिक व्यवहार हताशपूर्ण रहेगा। इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखें। झगड़े-विवाद से दूर रहें।

मकर (Capricorn): कार्यभार और मानसिक टेंशन से राहत पाकर मित्रों, सगे-सम्बंधियों के साथ खुशीपूर्वक आज का दिन बिताएंगे। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

कुंभ (Aquarius): आपको आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेगा। घर में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा।

मीन (Pisces): आप साहित्य के क्षेत्र में लेखन और पठन के कार्य में गहरी रुचि रखेंगे। हृदय की कोमलता प्रियजनों के निकट लाएगी। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment