Sunday, August 23, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 24, 2015


मेष (Aries): गणेशजी के बताए अनुसार आपका आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति करानेवाला साबित होगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है।

वृषभ (Taurus): आज आपको दांपत्य जीवन का विशेष आनंद मिलेगा। परिवार के साथ किसी सामाजिक स्थान पर घूमने जाएंगे और आनंद में दिन बिताएंगे। यश और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।

मिथुन (Gemini): कार्य सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त करने के लिए आज का दिन शुभ है। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। क्रोध पर लगाम लगाएं।

कर्क (Cancer): आज का दिन शांत रहकर गुजारें। अस्वस्थता आपको बेचैन बनाएगी। आकस्मिक खर्च होगा। प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे। नए कार्य की शुरुआत न करें।

सिंह (Leo): परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा। मां का स्वास्थ्य खराब होगा। मन में नकारात्मक विचार आने से उदासी रहेगी। नौकरी-पेशावालों को नौकरी में चिंता रहेगी।

कन्या (Virgo): आज आप प्रेमपूर्ण सम्बंधों से द्रवीभूत होंगे। भाई-बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत होगा और उनके द्वारा लाभ भी मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों की चाल निष्फल रहेगी।

तुला (Libra): आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति दुविधापूर्ण रहेगी जिससे महत्वपूर्ण निर्णय न लेने की गणेशजी सलाह देते हैं। नए कार्य का प्रारंभ न करें। वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि परिजनों के साथ आज का दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात आनंददायक रहेगी। कोई शुभ समाचार मिलेगा।

धनु (Sagittarius): आज का दिन कष्टदायक रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा जिससे किसी के साथ तकरार हो सकती है।

मकर (Capricorn): आज के लाभदायक दिन में आपके घर में किसी शुभ प्रसंग के आयोजन की संभावना है। किसी वस्तु की खरीदारी के लिए आज शुभ दिन है। धन लाभ होगा।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी के आशीर्वाद के साथ-साथ आज आप पर उच्च पदाधिकारी और बुजुर्ग वर्ग की भी कृपादृष्टि रहेगी। आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे।

मीन (Pisces): आप तन-मन से थकान और बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी। उच्च पदाधिकारियों के साथ विवाद होने से उनकी नाराजगी झेलनी पड़ेगी। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment