Sunday, August 30, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 31, 2015


मेष (Aries): आज के दिन धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियां विशेष रहेंगी। मन में दुविधा रहने से ठोस निर्णय नहीं ले सकेंगे। पैसे की लेन-देन या आर्थिक व्यवहार न करें।

वृषभ (Taurus): व्यापार में वृद्धि होने के साथ सौदे लाभदायक साबित होंगे। आय के साधनों में वृद्धि होगी। बुजुर्गों और मित्र मंडल से लाभ और सुखद क्षणों का अनुभव मिलेगा।

मिथुन (Gemini): नौकरी-व्यवसाय में आपके परिश्रम का मुआवजा मिलेगा। अधिकारी वर्ग के प्रोत्साहन से आपका उत्साह बढ़ेगा। सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पिता से लाभ होगा।

कर्क (Cancer): आज आपकी भाग्य वृद्धि के साथ आकस्मिक धन लाभ होगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के प्रयास सफल होंगे और विदेश से अच्छे समाचार आएंगे। लाभ मिलेगा।

सिंह (Leo): स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धन खर्च होने की संभावना है। निषेधात्मक विचार आपको गलत मार्ग पर न ले जाए, उसका ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा।

कन्या (Virgo): गणेशजी की कृपा से दांपत्य जीवन के सुखद क्षणों का अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

तुला (Libra): सामान्य रूप से आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और बीमार व्यक्ति के भी तबीयत में सुधार होगा। घर में सुख-शांति के वातावरण में आप समय व्यतीत करेंगे। नौकरी में लाभ होगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज यात्रा प्रवास का आयोजन न करें। स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंतित रहेंगे। संतान के सम्बंध में समस्या खड़ी होगी। स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें।

धनु (Sagittarius): घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव खड़े होने की संभावना है। स्वास्थ्य के सम्बंध में भी आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। अनिद्रा सताएगी। जलाशयों से बचकर रहें।

मकर (Capricorn): आज आप रणनीति में शत्रुओं को परास्त करेंगे। नए कार्यों के आरंभ के लिए तैयार रहें। सफलता मिलेगी। आप हरेक कार्य तन-मन से स्वस्थ रहकर करेंगे।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी बताते हैं कि मन में दुविधा खड़ी होने से आप कोई ठोस निर्णय पर नहीं पहुंच सकेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय न लें। वाणी पर संयम रखें। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा।

मीन (Pisces): आनंद-उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे। नए कार्य हाथ में लेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। धार्मिक मांगलिक प्रसंगों में जाएंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment