Sunday, August 16, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलAugust 17, 2015


मेष (Aries): स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से मन प्रसन्न होगा। घर में शांति बनी रहेगी। ऊपरी अधिकारियों के सामने सावधानी बरतने की सलाह है।

वृषभ (Taurus): आज माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज के पत्रों पर हस्ताक्षर करना आज टालें। नकारात्मकता से दूर रहें।

मिथुन (Gemini): आज का दिन सुख-शांति से बीतेगा। भाईयों के साथ मेलजोल से लाभ होगा। मित्रों और स्वजनों से भी भेंट होगी। बहुत अधिक भावुक न बनें।

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए लाभ लेकर आएगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। वाणी की सुंदर शैली से आपके कार्य सरलता से संपन्न होंगे।

सिंह (Leo): बड़ों से आपको लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में मेलजोल बना रहेगा। वाणी में उग्रता अधिक रहेगी जिसे कम करने की सलाह गणेशजी देते हैं।

कन्या (Virgo): मन को भावना के प्रवाह में अधिक न बहने दें। भ्रांति का निराकरण करना अनिवार्य है। किसी के साथ उग्र चर्चा और झगड़े में न पड़ें।

तुला (Libra): नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। आप का मन वैचारिक स्तर पर अटका सा रहेगा, जिससे मनोबल की दृढ़ता में कमी आएगी।

वृश्चिक (Scorpio): आपके काम की प्रशंसा होगी। कार्य सरलता से पूरे होंगे। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज के लिए दिन अनुकूल है। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी।

धनु (Sagittarius): आज आप किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहेंगे। हानिकर कार्यों से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें। पदोन्नति होगी।

मकर (Capricorn): स्वास्थ्य के विषय में लापरवाही न करें। निषेधात्मक विचारों को मन पर हावी न होने दें। परिस्थिति में कुछ हल्केपन का अनुभव होगा।

कुंभ (Aquarius): सांसारिक प्रश्नों और विषयों के लिए आप उदासीन वृत्ति से व्यवहार करेंगे तो अच्छा रहेगा। अदालती कार्यवाही में संभलकर चलें।

मीन (Pisces): आपका मन आज चिंता मुक्त रहेगा। कार्यों में विघ्न आने से कार्य पूर्ति में विलंब होगा। सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment