Tuesday, July 21, 2015

जानें, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 22, 2015


मेष (Aries): आर्थिक और व्यवसायिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। परोपकार के उद्देश्य से किए गए कार्य से आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा।

वृषभ (Taurus): परिश्रम के अनुपात में अल्प परिणाम मिलने पर भी आप निष्ठापूर्वक कार्य को आगे बढ़ाएंगे। आपकी वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी।

मिथुन (Gemini): आपका मन अत्यधिक संवेदनशील रहेगा। जलाशय और स्त्री वर्ग से सचेत रहें। मन की स्थिति डवांडोल रहने के कारण निर्णयशक्ति का अभाव रहेगा।

कर्क (Cancer): आज कार्य में सफलता मिलने की संभावना है। आनंद उत्साह दोगना होगा। मन ताजगी और प्रफुल्लिता का अनुभव करेगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धी पराजित होंगे।

सिंह (Leo): आपका दिन मिश्र फलदायी रहेगा। लंबी अवधि के आयोजन आपको द्विधा में डालेंगे। कार्य में निर्धारित सफलता नहीं मिलेगी। परिवार में मेल-मिलाप का वातावरण रहेगा।

कन्या (Virgo): आपकी वाणी का माधुर्य नए सौहार्दपूर्ण सम्बंध स्थापित करने में उपयोगी साबित होगा। वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार-धंधे में लाभ के साथ सफलता मिलेगी।

तुला (Libra): आज आपको स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखना पड़ेगा। मानसिक स्वस्थता भी कम रहेगी। अविचारी और मनमाना व्यवहार आपको मुसीबत में डाल सकता है।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी के आशीर्वाद से नौकरी-धंधा और व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ ही लाभ है। मित्रों, सगे-सम्बंधियों और बुजुर्गों की तरफ से भी लाभ प्राप्ति का संकेत है।

धनु (Sagittarius): आर्थिक और व्यापारिक आयोजन करने के लिए शुभ दिन है। कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। मन में परोपकार की भावना रहेगी। मान-सम्मान प्राप्त होगा।

मकर (Capricorn): आपका आज का दिन मिश्र फलदायक साबित होगा। बौद्धिक कार्यों और व्यवसाय में नई विचारधारा अमल में लाएंगे। संतान के विषय में चिंता होगी।

कुंभ (Aquarius): नकारात्मक विचारों से मन में हताशा पैदा होगी। इस समय मानसिक उद्वेग और क्रोध की भावना का अनुभव करेंगे। खर्च बढ़ेगा। वाणी पर संयम रखना जरुरी है।

मीन (Pisces): आपका आज का दिन सुख-शांति से बीतेगा। व्यापारियों को भागीदारी के लिए उत्तम समय है। पति पत्नी के बीच दांपत्य जीवन में निकटता का अनुभव होगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment