Thursday, July 23, 2015

जानें, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 24, 2015


मेष (Aries): आज आप सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। धन लाभ का योग है। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा।

वृषभ (Taurus): आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके कार्य निर्धारित रूप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है।

मिथुन (Gemini): आपको जीवनसाथी और संतान के आरोग्य के लिए विशेष ध्यान रखने की जरुरत है। किसी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें।

कर्क (Cancer): ग्लानि से आज आपका मन व्यथित रहेगा। प्रफुल्लितता, स्फूर्ति और आनंद का आज अभाव रहेगा। परिवारजनों के साथ तकरार होने की संभावना है।

सिंह (Leo): आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। संबंधों में निकटता का अनुभव करेंगे। उनका सहयोग भी आपको मिलेगा। मानसिक रूप से चिंता रहित हो जाएंगे।

कन्या (Virgo): परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी में मधुरता से आप अपना निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आरोग्य अच्छा रहेगा। बौद्धिक चर्चा में न उतरें।

तुला (Libra): आप व्यवस्थित रूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे। आज कोई सृजनात्मक प्रवृत्ति हो सकती है। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक (Scorpio): आज आप दुर्घटना से बचें, शल्य चिकित्सा न करवाएं और तकरार से बचें। बातचीत में किसी के साथ भ्रांति न हो इसका ध्यान रखें। खर्च होने की संभावना है।

धनु (Sagittarius): आपके लिए लाभकारी है आज का दिन। गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद ले सकेंगे। मित्रों के साथ सुंदर स्थल पर प्रवास का आयोजन होगा।

मकर (Capricorn): व्यापार संबंधी कार्यों में लाभ होगा। उगाही, प्रवास, आय आदि के लिए अच्छा दिन है। मित्रों, सम्बंधियो से लाभ होगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन मिश्र फलदायी है। शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा। ऊपरी अधिकारियो की अप्रसन्नता अखरेगी।

मीन (Pisces): ईश्वर भक्ति और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में बिताएं आज का दिन। थोड़ी बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। उगाही का धन मिल सकता है। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment