Tuesday, July 14, 2015

आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 15, 2015


मेष (Aries): आज का दिन शुभ फलदायी होगा। महत्वपूर्ण कार्यों में निर्णय लेना आसान नहीं होगा। कार्य के संदर्भ या किसी विशिष्ट कारण से यात्रा के योग हैं।

वृषभ (Taurus): आज मन की स्थिरता बनाए रखें। अर्निणय की स्थिति के कारण हाथ आए अवसर गंवा सकते हैं। प्रवास का आयोजन टालें। नए कार्य का प्रारंभ आज न करें।

मिथुन (Gemini): लक्ष्मीजी की कृपा से आज आपका दिन लाभदायी रहेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। धन का अधिक व्यय न हो, इसका ध्यान रखें। उपहार मिलने से खुशी होगी।

कर्क (Cancer): मन की स्थिति त्रिशंकु जैसी रहेगी। ऐसे में कोई महत्वपूर्ण निर्णय आज न लें। संबंधियों से मनमुटाव के प्रसंग हो सकते हैं। वाणी पर संयम रखिएगा।

सिंह (Leo): आज का दिन लाभदायी है ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है। मित्रों व स्त्री मित्रों से लाभ होने की संभावना है। किसी सुंदर स्थल के पर्यटन की संभावना है।

कन्या (Virgo): आज का दिन शुभ फलदायी है। नए कार्य के आयोजन संपन्न होंगे। व्यापारीवर्ग और नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय बहुत अच्छा है। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

तुला (Libra): व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ की संभावना है। नौकरी व व्यापार में सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग नहीं मिलेगा। किसी धार्मिक स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन शांतिपूर्वक व सावधानीपूर्वक बिताने की गणेशजी की सलाह है। नए कार्यों में असफलता प्राप्त होने के योग हैं। क्रोध पर संयम रखिएगा।

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। मनोरंजन के प्रसंग से आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। साझेदारी से लाभ होगा।

मकर (Capricorn): व्यापार में विकास के लिए आज का दिन बहुत लाभकारी है। व्यावसाय में आप अपने आयोजन के अनुसार कार्य कर सकेंगे। लेन-देन में सफलता मिलेगी।

कुंभ (Aquarius): आपकी वाणी और विचारो में शीघ्र परिवर्तन होगा। बौद्धिक चर्चा में आप जुडेंगे। लेखनकार्य और सृजनात्मक प्रवृत्तियो से आनंद मिलेगा। खर्च की संभावना है।

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आपमें उत्साह और स्फूर्ति की कमी दिखाई देगी। परिवारजनों के साथ विवाद में न उतरें। नौकरी में चिंता रहेगी। धनहानि की संभावना है। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment