Wednesday, July 29, 2015

आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 30, 2015


मेष (Aries): किसी भी प्रकार के संकट में न पड़ने की गणेशजी सलाह देते हैं। अधिकारियों के साभ प्रेम से कार्य संपन्न करें। उग्र चर्चा में न उतरें। आर्थिक लाभ मिलेगा।

वृषभ (Taurus): अधिक भावुकता आपको अस्वस्थ बना सकती है। नए कार्य का प्रारंभ आज न करें। वाणी और वर्तन पर संयम रखें। खान-पान का ध्यान रखें। धैर्य से काम लें।

मिथुन (Gemini): आज आनंद-प्रमोद में खुद को भुला देने का दिन है। मनोरंजन प्रवृत्ति में खोए रहेंगे। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा। ध्यान से मन को शांति मिलेगी।

कर्क (Cancer): व्यवसायिक और पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा। मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे। प्रतिस्पर्धियों को भी लाभ प्राप्त नहीं होगा। भागीदारों से भी लाभ होगा।

सिंह (Leo): प्रणय-प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है। क्रोध पर संयम रखें। पेट से जुड़ी समस्याएं कष्ट दे सकती हैं। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर पाएंगे।

कन्या (Virgo): गणेशजी का कहना है की आज आपमें शारीरिक स्फूर्ति, मानसिक उल्लास और चेतनाशक्ति का अभाव रहेगा। सामाजिक रूप से अपमान न हो इसका ध्यान रखें।

तुला (Libra): नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए आज का दिन अच्छा है। प्रिय व्यक्ति के साथ हुई भेंट आनंद देगी। भाग्यवृद्धि होगी। सामाजिक रुप से मान-सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio): निर्धारित कार्य संपन्न न होने के कारण हताशा हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण कार्य या उसके विषय में निर्णय न लेने की गणेशजी की सलाह है।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है। कार्यसिद्धि और लक्ष्मी दोनों की प्राप्ति होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से आप प्रफुल्लित रहेंगे।

मकर (Capricorn): वाणी और वर्तन के कारण भ्रांति न हो इसका ध्यान रखें। क्रोध की मात्रा बढ़ने से किसी के साथ उग्र चर्चा या विवाद न हो, इसका ध्यान रखें।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन लाभप्रद है। सामाजिक क्षेत्र में आप अधिक सक्रिय रहेंगे और मान प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। धन का अधिक खर्च न हो, इसका ध्यान रखें।

मीन (Pisces): आज का दिन सब प्रकार से आपके लिए लाभदायी है। परोपकार का कार्य होगा। व्यापार में वृद्धि कर सकेंगे। उच्च अधिकारीगण आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment