Tuesday, July 28, 2015

आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 29, 2015


मेष (Aries): आज आप निर्धारित कार्य आसानी से पूरा कर सकेंगे। धार्मिक या मांगलिक अवसरों पर उपस्थित होंगे। तीर्थयात्रा का योग है। गुस्से पर काबू रखना पड़ेगा।

वृषभ (Taurus): हाथ में लिए हुए कार्य समय पर पूरा न होने पर हताशा हो सकती है। कार्य सफलता में थोड़ा विलंब होगा। खान-पान के कारण स्वास्थ्य खराब होगा।

मिथुन (Gemini): आज आप दिन की शुरुआत स्फूर्ति के साथ करेंगे। मेहमानों और मित्रों के साथ पार्टी पिकनिक का आयोजन करेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। लोकप्रियता बढ़ेगी।

कर्क (Cancer): आज का दिन आपको चिंता रहित और खुश रखेगा। परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। नौकरीपेशावालों को लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह (Leo): आज के दिन आप तन-मन से स्वस्थ रहेंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ की गई मुलाकात सुखद रहेगी। संतान की प्रगति का समाचार मिलेगा। आध्यात्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी।

कन्या (Virgo): थोड़ी प्रतिकूलताओं के लिए आज आपको तैयार रहना पड़ेगा। स्वास्थ्य नरम रहेगा। मन भी चिंताओं से घिरा रहेगा। माता के साथ संबंधों में तनाव आ सकता है।

तुला (Libra): नए कार्य का श्रीगणेश करने के लिए दिन अनुकूल है। भाग्यवृद्धि और धन लाभ की संभावनाएं हैं। पारिवारिक या व्यवहारिक कार्य के अवसर पर बाहर जाना पड़ेगा।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सगे-संबंधियों और मित्रों का आगमन होगा। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। धन लाभ होगा।

धनु (Sagittarius): शादी-विवाह, संतान सुख, स्वास्थ्य में सुधार और पढ़ाई में सफलता के लिए समय उत्तम है। विदेश में व्यापार से लाभ होगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मकर (Capricorn): स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायत रहेगी। उदासी छायी रहेगी। व्यवसाय में सरकार का हस्तक्षेप बढ़ेगा। शत्रु परेशान कर सकते हैं। दुर्घटना से बचने की सलाह है।

कुंभ (Aquarius): मांगलिक कार्य और नए कार्यों का आयोजन करने के लिए अत्यंत शुभ दिन है। अविवाहितों का विवाह आयोजित होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी।

मीन (Pisces): आपके सभी काम सफल होंगे। नौकरी और व्यवसाय में पदोन्नति और वृद्धि होगी। व्यापारियों के रुके हुए पैसे मिलेंगे। आर्थिक लाभ होगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment