Wednesday, July 15, 2015

आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJuly 16, 2015


मेष (Aries): आज आपका मन वैचारिक धरातल पर बेचैनी का अनुभव करेगा। किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें। आपका मानभंग होने का प्रसंग न बने इसका ध्यान रखें।

वृषभ (Taurus): आर्थिक आयोजन प्रारंभ में कुछ अड़चन के साथ पूर्ण होते हुए लगेंगे। मित्रों-शुभेच्छकों के मिलन से आपको आनंद होगा। नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे।

मिथुन (Gemini): आपके दिन का प्रारंभ शारीरिक और मानसिक स्वस्थता के साथ होगा। परिवारजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। आर्थिक लाभ होगा।

कर्क (Cancer): आज खर्च की मात्रा अधिक होगी। आंखों में दर्द हो सकता है। मानसिक चिंता भी रहेगी। वाणी और वर्तन का ध्यान रखें। नकारात्मकता को दूर करें।

सिंह (Leo): मन में क्रोध और आवेश की भावना रहने से आप लोगों के साथ व्यवहार संभलकर करें। आरोग्य के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। खर्च पर अंकुश रखिएगा।

कन्या (Virgo): व्यापार के क्षेत्र में लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। वसूली के पैसे आएंगे। परिवार में भी आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी में संयम रखें।

तुला (Libra): आज आपको शारीरिक और मानसिक सुख मिलेगा। व्यवसाय या व्यापार में आप उत्साहपूर्वक कार्य करेंगे। पदोन्नति होगी। सरकारी कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी की सलाह है कि आज विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद में न पड़े। व्यापार में परिस्थिति अनुकूल नहीं होगी। पदोन्नति के योग हैं।

धनु (Sagittarius): आज सावधानीपूर्वक चलने की सलाह दी जा रही है। क्रोध करने से हानि होने की संभावना है। महत्वपूर्ण कार्यो में निर्णय न लें।

मकर (Capricorn): आज रुचिकर स्वजनों के साथ घूमने-फिरने और खाने पीने का प्रसंग उपस्थित होगा। वाहन-सुख और मान-सम्मान भी मिलेगा। नकारात्मक विचारो से दूर रहें।

कुंभ (Aquarius): कार्य सफलता और यश-कीर्ति की प्राप्ति होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सामाजिक रूप से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन (Pisces): आज का दिन अच्छी तरह से बीतेगा। कला के क्षेत्र में अभिरुचि बढ़ेगी। मित्रों से हुई भेंट से आनंद होगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment