Friday, January 23, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJanuary 24, 2015


मेष (Aries): आज आपका दिन उत्साह और ताजगी से भरा रहेगा। आज आप कोई मुश्किल काम हाथ में लेने से हिचकिचाएंगे नहीं। यही बातें आपके विश्वास को शक्तिशाली बनाएंगी, ऐसा गणेशजी कह रहे हैं।

वृषभ (Taurus): किसी भी वस्तु या व्यक्ति के प्रति आधिपत्य आपके लिए आज कठिनाई पैदा करेगा। आज आप कोई भी मनचाही वस्तु प्राप्त करने का प्रयत्न करेंगे। आपका काम आसानी से पूरा होगा।

मिथुन (Gemini): भाग-दौड़ भरी जिंदगी से थोड़ा समय आराम के लिए निकालकर यात्रा पर जाने की आपकी इच्छा होगी। यात्रा का सफल आयोजन आपकी यात्रा को सुखद और आनंदपूर्ण बनाएगा।

कर्क (Cancer): आज आप अपनी बोलने की कला से लोगों का दिल जीत लेंगे। और उसके कारण आपके काम भी पूरे होंगे। दोपहर बाद ऑफिस में आपको धन लाभ का समाचार मिलेगा। बीमारियों से सचेत रहें।

सिंह (Leo): आज आप गुस्से को नियंत्रण में रखें। आपका बार-बार बदलाता मूड़ इस गुस्से का कारण हो सकता है। आज आप कुछ बातों में उलझे होंगे और वे बातें आपकी चिंता को और बढ़ाएंगी।

कन्या (Virgo): पारिवारिक सदस्यों और मित्रों के साथ बिताए गए आरामदायक पल आपको मानसिक स्फूर्ति और संतोष का अनुभव कराएंगे। शाम के समय आपको उदास वातावरण में मानसिक तनाव रहेगा।

तुला (Libra): आप अपने क्षेत्र में आधुनिक टेकनोलॉजी की जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। आज आप जोश और उत्साह से भरे रहेंगे। दोपहर बाद आपको चिंता और अस्वस्थता का अनुभव होगा।

वृश्चिक (Scorpio): आपको नई योजनाएं शुरू करने का विचार आएगा। दिन का उचित आयोजन करेंगे तो अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। फलदायक दिन होने के बारे में गणेशजी बताते हैं।

धनु (Sagittarius): मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ बाहर घूमने का कार्यक्रम बनाएंगे जिससे आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। जीवनसाथी के साथ स्नेह और आत्मीयता का अनुभव करेंगे।

मकर (Capricorn): आज आप किसी अच्छे समाचार की राह देख रहे हैं। आनेवाले दो-चार दिनों के दौरान बड़ी योजना पर भी विचार कर रहे हैं। शाम को आकस्मिक लाभ होने का योग है। आपका ज्ञान दूसरों के लिए उपयोगी साबित होगा।

कुंभ (Aquarius): ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों और प्रशासनिक व्यवस्था संभालनेवाले लोगों के लिए अनुकूल दिन है। अपने अंतर्गत कार्य करनेवालों से अच्छी तरह काम ले सकेंगे। आज भावनात्मक प्रवाह में न बहें।

मीन (Pisces): आज आप खूब अच्छे मूड़ में होंगे। आपके साथ के लोग भी इसका आनंद उठाएंगे। आपके विनोदी स्वभाव और खुशमिजाज दृष्टिकोण से लोग आपसे प्रभावित होंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment