Thursday, January 29, 2015

आज का राशिफल


भविष्यफलJanuary 30, 2015


मेष (Aries): आर्थिक मामले में आज बहुत विचार करना पड़ेगा। पूंजी निवेश के लिए लाभदायी योजनाएं आपके ध्यान में हैं जो आपको बचत करने में मदद करेगी। आज आप अपने पैसे, संपत्ति या शेयर बाजार में लगाना पसंद करेंगे।



वृषभ (Taurus): आज आप आंतरिक की अपेक्षा बाह्य सौंदर्य को अधिक महत्व देंगे। शारीरिक सौंदर्य को नवीनता प्रदान करने के लिए प्रयास करेंगे। आपकी नई सजावट आपको अधिक प्रभावशाली और सुंदर बनाएगी।



मिथुन (Gemini): आपके मूड में बार-बार परिवर्तन आने के कारण मन में अनिश्चितता रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ बातचीत करें और जरुरी लगे विशेषज्ञों की सलाह लेकर बेचैनी कम कर सकेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क (Cancer): आज आप जो भी विचार करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। विद्यार्थी अध्ययन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अधूरे काम पूरे होंगे। आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा और विविधतापूर्ण रहेगा।



सिंह (Leo): घर-परिवार के बारे में अधिक विचार करेंगे। गृह-सजावट करने की योजना बनाएंगे। पुराने की जगह नए फर्निचर लाएंगे या वर्तमान गृह-सजावट में कुछ परिवर्तन करेंगे। परिवार और दोस्तों के साथ आनंद में समय बिताएंगे।



कन्या (Virgo): ऑफिस में आपकी सृजनात्मकता की प्रशंसा होगी और आपको प्रतिष्ठा मिलेगी। लेकिन आपका मूड बार-बार बदलेगा। जिससे आपको गुस्सा आएगा और पूर्णता के द्वार पर पहुंचा हुआ काम बिगड़ जाएगा।



तुला (Libra): प्रणय और दांपत्यजीवन में मधुरता का अनुभव होगा। जीवनसाथी के साथ निकटता बढ़ेगी। उसके साथ बाहर घूमने या भोजन करने का अवसर आएगा। आज का दिन खूब आनंदमय रहेगा।



वृश्चिक (Scorpio): ऐसी संभावना है कि वाणिज्य से जुड़े लोग आज नई भागीदारी करें। लेकिन समझौता करते समय भावी परिणामों के संबंध में विचार कर लें। परिवार और निजी जीवन के प्रति भी ध्यान देने की जरुरत है।



धनु (Sagittarius): आज आप किसी के साथ मिलने या मनोरंजन कार्यक्रम में जाने के मूड़ में नहीं होंगे। आज आप आध्यात्मिकता के रंग में रंगे होंगे। और आप संगीत सुनना या घर पर आराम करना पसंद करेंगे।



मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए शुभ है। अकल्पनीय लाभ आपको आश्चर्य में डाल देगा। कम परिश्रम से बहुत लाभ और आदर प्राप्त होने की संभावना है। अनुकूल परिस्थितियां देखकर आप आलसी और लापरवाह न बनें।



कुंभ (Aquarius): आप कार्य में कितने निष्ठावान हैं इसका उच्च पदाधिकारियों को पता चलेगा। लेकिन आपको तुरंत इसका कोई लाभ नहीं होगा बल्कि ये बातें आगे जुड़ेंगी। और अगर आप इसी तरह कार्य करते रहेंगे तो आपकी प्रगति जरुर होगी।



मीन (Pisces): बिजनेस में आपको फायदा नहीं होने से आप उस संबंध में चिंतित हैं। लेकिन चिंता न करें और थोड़ा इंतजार करें, सब ठीक हो जाएगा। अभी आपके लिए अनुकूल दिन न होने से आसान काम भी मुश्किल लगेगा। (बेजन दारूवाला)


 

No comments:

Post a Comment