Thursday, January 22, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJanuary 23, 2015


मेष (Aries): आज आप उत्साह से भरे रहेंगे और मुश्किल काम शुरू करने की आपकी इच्छा होगी। साहस की धुन में जल्दबाजी में कोई कदम न उठ जाए इसका विशेष ध्यान रखें। अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है।

वृषभ (Taurus): आज के दिन किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन एक साथ बहुत से काम हाथ में लेने के कारण आप मानसिक तनाव महसूस करेंगे। यदि आप व्यवहारिक बनेंगे तो परिस्थिति में अंतर पाएंगे।

मिथुन (Gemini): आज परिवार के साथ यात्रा पर जाने की आपकी इच्छी होगी और आप यात्रा का आयोजन करेंगे। इस समय यात्रा करना अनुकूल है और आप अपने बजट के अनुसार उचित आयोजन कर सकेंगे ।

कर्क (Cancer): आज आपको नौकरी को सबसे ज्यादा प्राथमिकता देने की जरुरत है। काम करने में रुचि बढ़ेगी। मित्रों को उचित महत्त्व देंगे और वह भी इस हद तक कि आप खुद उनके पास जाकर उनसे बातचीत करेंगे।

सिंह (Leo): नौकरी हो या व्यापार, आज आपको तीव्र स्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। अभी आप जो कुछ कर रहे हैं उसके प्रति अधिक गंभीर बनेंगे। इसके कारण आप अपने समाज और प्रतिष्ठित लोगों से प्रभावित होंगे।

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज सही माध्यम न मिलने की वजह से आपके मन की बातें मन में ही रह जाएंगी। फिर भी आप जिसे चाहते हैं उस व्यक्ति के सामने अपनी आंतरिक भावनाएं व्यक्त करना चाहेंगे।

तुला (Libra): आज आप नई टेकनोलॉजी के बारे में जानने का प्रयास करेंगे। ऐसी संभावना है कि आज आप उच्च अध्ययन के लिए पंसद के विषय के बारे में निर्णय लेंगे।

वृश्चिक (Scorpio): कोई भी नया काम हाथ में लेने के लिए आज का दिन शुभ है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। हताशा दूर करें और आज आपका दिन कुछ अलग तरह से व्यतीत होगा।

धनु (Sagittarius): व्यवसायिक क्षेत्र में आपकी कुशलता संपूर्णता का पर्याय बनेगी। आप अपने आप में शक्ति और उत्साह का अनुभव करेंगे। कानून और व्यवस्था के साथ जुड़े हुए व्यक्तियों के लिए अनुकूल दिन है।

मकर (Capricorn): अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए अनेक योजनाएं बनाएंगे और उन्हें अमल में लाने के लिए अनेक मार्ग भी मिलेंगे। आप भविष्य के लिए एक कुछ नए रास्ते बना सकते हैं। गणेशजी आपके साथ हैं।

कुंभ (Aquarius): आज आप अनुभव करेंगे कि आपकी जेब खाली हुई है और बैंक बैलेंस भी घटा है। लेकिन चिंता की बात नहीं है, क्योंकि गणेशजी आपके लिए आकस्मिक धन लाभ की संभावना देख रहे हैं।

मीन (Pisces): पैसे के मामले में आप अचानक सावधान हो जाएंगे। परिवार के किसी सदस्य की बीमारी या अनुशासनहीनता आपको चिंतित और क्रोधी बनाएंगे। यह समय कामचलाऊ है। इसलिए बात को मन न पर लें। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment