Monday, January 19, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJanuary 20, 2015


मेष (Aries): आज आप अनजाने में किसी के मन को ठेस पहुंचा सकते हैं। आपके इस बर्ताव को सामनेवाला माफ नहीं करेगा। निजी जीवन में टेंशन के कारण आप ऑफिस में भी अच्छी तरह काम नहीं कर सकेंगे।

वृषभ (Taurus): स्वास्थ्य के संबंध में लापरवाह न बरतें और उसका विशेष ध्यान रखें। आपके हाथ से अधिक धन खर्च होने के कारण आप ज्यादा चिंतित रहेंगे। इसलिए गणेशजी व्यर्थ खर्च न करने की सलाह देते हैं।

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अत्यंत शुभ और अनुकूल है। दैनिक कार्य के साथ-साथ आप अपने निजी जीवन से संबंधित समस्याओं पर विचार करेंगे। भागीदारी में धंधा शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है।

कर्क (Cancer): नई योजनाएं शुरू करने के लिए आज शुभ दिन है। आप नया घर या कार खरीदेंगे। दोस्तों की तरफ से भी लाभ होगा। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे और एकाग्रता रखेंगे।

सिंह (Leo): गणेशजी आपको हर उत्तरदायित्व को, निष्ठा और सावधानी से निभाने के लिए कहते हैं। इसका फल आपको अच्छे परिणामों के रूप में मिलेगा। आपकी उदारता और क्षमाशीलता आपको मानसिक शांति देगी।

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि शरीर में आलस अनुभव करने के कारण कोई महत्त्वपूर्ण प्रवृत्ति हाथ में लेने का आज मन नहीं होगा। आप परिस्थिति में बदलाव चाहेंगे। दोपहर बाद प्रगति के लिए मन में नये विचार आ सकते हैं।

तुला (Libra): आपके प्रतिस्पर्धी व्यापार-धंधे में आपकी भावनाओं का गलत लाभ उठाने का प्रयास करेंगे, परंतु आप उन्हें सफल नहीं होने देंगे। गणेशजी बताते हैं कि आज का दिन आपके लिए संकटपूर्ण और निर्णायक रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): घर, जमीन जैसी स्थावर संपत्ति की खरीद-बिक्री करने के लिए आज अनुकूल समय नहीं है। दोपहर बाद समय अनुकूल होने से अपने निजी और व्यावसायिक जीवन संबंधी समस्त कार्यों में आपको सफलता मिलेगी।

धनु (Sagittarius): दिखावे के प्रति सजगता के कारण आपका सौंदर्य और व्यक्तित्व अधिक प्रभावशाली लगेगा। वस्त्र, आभूषण, परफ्यूम जैसी शौक-मौज की चीजें खरीदेंगे। आपका व्यवहार उदार और दयालु रहेगा।

मकर (Capricorn): आज आप अपनी आर्थिक परिस्थिति मजबूत बनाने के संबंध में चिंतित होंगे। काम के प्रति अपनी निष्ठा के कारण आप उच्च पदाधिकारियों और सहकर्मियों की तरफ से मान और सहयोग प्राप्त करेंगे।

कुंभ (Aquarius): दोपहर तक आपको यश और कीर्ति दोनों निश्चित रूप से मिलेंगे परंतु उसके पश्चात शायद आपकी प्रतिष्ठा को हानि पहुंच सकती है। कोई दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटेगी जिसके कारण लोगों का आपके विषय में अभिप्राय बदल जाएगा।

मीन (Pisces): आप अपने प्रिय व्यक्तियों के लिए प्राण न्योछावर करने के लिए तैयार हो जाएंगे। किसी व्यक्ति के लिए आप अपनी खुशियों का बलिदान देंगे। किसी भी तरह का खतरा न उठाएं क्योंकि उसमें नुकसान होने की संभावना है। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment