Monday, January 26, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJanuary 27, 2015


मेष (Aries): किसी नये काम की शुरुआत करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी या व्यवसाय में आपको प्रगति के समाचार मिल सकते हैं। आपका परिश्रम और निष्ठा आपको यश और प्रतिष्ठा दिलाएगा।

वृषभ (Taurus): आज का दिन अनुकूल है लेकिन थोड़ा आलस में गुजरेगा। महत्वपूर्ण कामों को पीछे ढकेलने का मन होगा। लेकिन वैसा करने से व्यवसायिक जीवन पर असर पड़ेगा और कोई दूसरा उसका लाभ उठा लेगा।

मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए खुशनुमा होने पर भी आनंद के समय आपको संतुलन बनाने की आवश्यकता है। मित्रों और संबंधियों के साथ भावनाओं में बंधे रहेंगे। घरेलू या पारिवारिक जीवन पर असर पड़ सकता है।

कर्क (Cancer): घर में अधिक काम होने के कारण थकान महसूस होगी। अपने मन और हृदय पर बोझ महसूस करेंगे। आपकी नौकरी, व्यवसाय पर परिवार की जिम्मेदारियों का प्रभाव न पड़े इसका ध्यान रखें।

सिंह (Leo): परिवार के छोटे सदस्यों की हर प्रवृत्ति में आप आज रुचि लेंगे। बच्चों के अध्ययन और उनकी कारकिर्दगी के लिए उनका दिशा निर्देश करेंगे। मनोरंजन कार्यक्रम में उपस्थित रहने का अवसर आएगा।

कन्या (Virgo): विदेश में रहनेवाले किसी संबंधी या मित्र की ओर से लाभ होगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। खानपान पर संयम न रखने से तबीयत खराब हो सकती है। धन खर्च अधिक न हो, इसका ध्यान रखें।

तुला (Libra): आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। संतान की प्रगति के समाचार से आनंद अनुभव करेंगे। बिजनेस में पूंजी निवेश के लिए अनुकूल समय है। शेयर दलालों के लिए भी लाभदायक समय है।

वृश्चिक (Scorpio): आपकी शक्ति किसी निरर्थक मामले में बर्बाद न हो, इसका ध्यान रखें। सामान्य रूप से आप बहुत संवेदनशील नहीं हैं लेकिन ग्रहों की विपरीत चाल के कारण आपके उत्साह में कमी हो सकती है।

धनु (Sagittarius): रोज की तुलना में आज काम कुछ कम रहेगा। सुख-शांति से पूरा दिन बीतेगा। बाहर घूमने जाने का विचार अच्छा है। मनपसंद वस्तु खरीदने के लिए खुलकर खर्च करेंगे। आप लोगों को प्रभावित कर सकेंगे।

मकर (Capricorn): आज यदि आप आशावादी विचार रखेंगे तो समस्याएं आपके जीवन से गायब हो जाएंगी। समाजसेवा और नौकायान के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सफलता भरा दिन है। व्यवसायिक संबंधों को ध्यान में रखने का दिन है।

कुंभ (Aquarius): आज आप केवल अपनी ही प्रगति में नहीं, बल्कि अन्य लोगों की प्रगति में भी रुचि लेंगे। मित्रों की तरफ विशेष ध्यान देंगे। अन्य लोगों की भावनाओं की तरफ आकर्षित होने की जरूरत नहीं है।

मीन (Pisces): आज जोखिम आपको बचाएगा भी और मारेगा भी। आज आप गणनापूर्वक जोखिम उठा सकेंगे, लेकिन ग्रह आपके अनुकूल न होने से साहस आपको कठिनाई में डाल देगा। सफलता मिलने की संभावना सिर्फ 30 प्रतिशत है। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment