Saturday, June 20, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJune 21, 2015


मेष (Aries): परिवारजनों के साथ उग्र वाद-विवाद होने से मन परेशान रह सकता है। निरर्थक आर्थिक खर्च से बचें। बौद्धिक चर्चा से दूर ही रहें तो बेहतर।

वृषभ (Taurus): आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सम्मान मिलेगा, फिर भी मानहानि से बचकर चलें तो बेहतर।

मिथुन (Gemini): प्रातःकाल के समय आपका मन खुशी से भरा रह सकता है। धन का व्यय होगा। भाग्यवृद्धि के प्रसंग बनेंगे। कार्य में सफलता से आपका उत्साह बढ़ेगा।

कर्क (Cancer): आज आपका दिन आनंद में बीतेगा। शारीरिक और मानसिक सुख भी बना रहेगा। स्नेहीजन और मित्रों से भेंट होगी। क्रोध पर संयम रखें।

सिंह (Leo): वाणी और वर्तनी में संपूर्ण संयम रखना होगा। आय की अपेक्षा व्यय अधिक। आप नए कार्यों की शुरुआत कर सकेंगे। कार्य सरलता से संपन्न होंगे।

कन्या (Virgo): आज आपको विविध क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना है। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग। दोस्तों के लिए किया गया खर्च आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

तुला (Libra): आज का दिन आप के लिये शुभ है। उच्च अधिकारियों से आप को प्रोत्साहन भी प्राप्त हो सकता है। पदोन्नति के योग हैं और मनोवांछित वृद्धि होने की संभावना है।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए एकदम शुभ है। विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी। शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा।

धनु (Sagittarius): किसी भी नए कार्य की शुरुआत आज न करें। क्रोध पर संयम रखें। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद न करें तो बेहतर होगा।

मकर (Capricorn): आज का दिन मित्रों ओर स्वजनों के साथ बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा। भागीदारी से लाभ हो सकता है। नकारात्मक विचारों से आपका मन व्यग्र रह सकता है।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन पूरी तरह से शुभ फलदायी रहेगा। व्यवसाय करने वालों के लिए दिन अनुकूल है। आप दिन भर आनंद और उल्लास में व्यस्त रहेंगे।

मीन (Pisces): अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रह सकता है। किसी कारणवश आकस्मिक धन खर्च होने की संभावना है। कार्य में यश-कीर्ति मिलेगी। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment