Thursday, June 25, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलJune 26, 2015


मेष (Aries): व्यवसायियों के लिए आज का दिन लाभदायी है। परिवार का आनंददायी वातावरण आपके मन को प्रफुल्लित रखेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ (Taurus): आज बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहें। विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है। पेट संबंधी रोग हो सकता है। आपके कार्य को प्रशंसा प्राप्त होगी जिससे आपको आनंद होगा।

मिथुन (Gemini): आपमें स्फूर्ति का अभाव रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के बीच तूतू-मैंमैं होने की भी संभावना है। स्थावर संपत्ति के पात्रों के विषय में सावधानी रखिएगा।

कर्क (Cancer): किसी भी कार्य को अविचारितापूर्वक न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। स्वजनों के साथ हुई भेंट से आनंद मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों के सामने मनोबल के साथ टिके रहें।

सिंह (Leo): आज बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होने से चर्चा में भाग ले सकते हैं लेकिन वाद-विवाद टालें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है।

कन्या (Virgo): वाणी के प्रभाव से आज आपको लाभ होगा। अन्य लोगों के साथ सम्बन्धों में प्रेम की वृद्धि होगी। पर्यटन आपके लिए आनंददायी रहेगा। व्यापार में लाभ मिलेगा।

तुला (Libra): क्रोध को वश में रखकर स्वभाव को मृदु बनाएं। वाणी पर संयम रखें। कायदे से जुडी़ बातों और निर्णयों को सोच-समझकर करें। खर्च की मात्रा अधिक रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): जीवनसाथी प्राप्त होने के लिए आज का दिन शुभ है। आय और व्यापार में भी वृद्धि के योग हैं। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। उग्रतापूर्ण व्यवहार न करें।

धनु (Sagittarius): गणेशजी के आशीर्वाद से आज आपकी कार्य की योजनाएं अच्छी तरह से संपन्न होगी। व्यवसायिक रूप से भी सफलता प्राप्त होगी। पद में भी उन्नति होगी।

मकर (Capricorn): विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए संभावनाएं बढ सकती हैं। परिवारजनों में आनंद-उल्लास का वातावरण बना रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में पदोन्नति होगी।

कुंभ (Aquarius): नए कार्य का प्रारंभ आज न करें। स्वास्थ्य संभालने के लिए खान-पान में ध्यान रखें। वाणी पर संयम रखने से उग्र चर्चा या मनमुटाव को टाल सकेंगे।

मीन (Pisces): व्यापार में भागीदारी से आप को लाभ होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। किसी मनोरंजन स्थल पर स्नेहीजनों के साथ आनंद मनाने से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment