Thursday, May 28, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलMay 29, 2015


मेष (Aries): लंबी अवधि की आर्थिक योजना के लिए अनुकूल दिन है। आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है। किसी समारोह या पर्यटन में जाने की संभावना है।

वृषभ (Tauras): आज आपकी वाणी का जादू किसी को अभिभूत करके आपको लाभ दिलाएगा। शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। काम में कुशलता आपकी प्रगति में सहायक होंगे।

मिथुन (Gemini): द्विधा में उलझा हुआ आपका मन महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेगा। वैचारिक तूफानों से मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे। पानी और अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें।

कर्क (Cancer): शारीरिक और मानसिक ताजगी के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। मान-सम्मान मिलेगा।

सिंह (Leo): पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख-शांति से दिन बीतेगा। उनका सहयोग मिलेगा। स्त्री मित्रों से विशेष मदद मिलेगी। दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क लाभदायक रहेगा।

कन्या (Virgo): आज के लाभदायक दिन से आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाकपटुता और मीठी वाणी से आप लाभप्रद संबंध विकसित करेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी।

तुला (Libra): आज के दिन असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकते हैं। दुर्घटना से बचें। वाणी की शिथिलता उग्र तकरार कराएगी, ऐसी संभावना है।

वृश्चिक (Scorpio): नौकरी-धंधे या व्यवसाय में लाभ होगा। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे। विवाहोत्सुकों के विवाह के सुनहरे अवसर आएंगे। आनंद का अनुभव करेंगे।

धनु (Sagittarius): आज का दिन शुभ फल प्रदान करनेवाला है। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे।

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए अनुकूलता और प्रतिकूलता से भरा रहेगा। बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में नए विचारों से प्रभावित होंगे। वाद-विवाद टालिएगा।

कुंभ (Aquarius): अनैतिक कृत्यों से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर संयम रखें। प्रत्येक व्यक्ति, वस्तु या घटना को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखें। आर्थिकरूप से तंगी रहेगी।

मीन (Pisces): दैनिक कार्यों से छुटकर आज बाहर घूमने-फिरने और मनोरंजन प्रवृत्तियों के लिए समय निकालेंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment