Tuesday, May 26, 2015

जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
भविष्यफलMay 27, 2015


मेष (Aries): आज स्नेहीजन के साथ हुई भेंट से आपका मन प्रसन्न होगा। मध्याहन के बाद घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। कार्यालय में अधिकारियों के सामने सावधानी बरतें।

वृषभ (Tauras): माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता होगी। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज के पत्रों पर हस्ताक्षर करना टालें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। आपके हाथों धार्मिक कार्य होगा।

मिथुन (Gemini): आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा। भाईयों के साथ मेलजोल से लाभ होगा। मित्रों और स्वजनों से भेंट होगी। जमीन के पत्रों पर हस्ताक्षर करने से पहले सोच-विचार कर लें।

कर्क (Cancer): आज का दिन लाभ लेकर आएगा। परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। वाणी की सुंदर शैली से आपका काम सरलता से संपन्न होगा। सहयोगियों से निकटता का अनुभव होगा।

सिंह (Leo): आज आपको बड़ों से लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में मेलजोल बना रहेगा। वाणी में उग्रता अधिक रहेगी जिसे कम करने की सलाह है। खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखें।

कन्या (Virgo): मन को आज भावना के प्रवाह में अधिक न बहने दें। भ्रांति का निराकरण करना अनिवार्य है। किसी के साथ उग्र चर्चा या झगड़े में न पड़ें। आरोग्य के विषय में असंतोष रहेगा।

तुला (Libra): नए कार्य का प्रारंभ न करें। मनोबल की दृढ़ता में कमी आएगी। मित्र वर्ग से आपको विशेष लाभ होगा। व्यापार से भी लाभ होगा। वाणी और वर्तन में संयम बनाए रखें।

वृश्चिक (Scorpio): व्यावसायिक क्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। कार्य सरलता से पूरे होंगे। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज के लिए दिन अनुकूल है। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी।

धनु (Sagittarius): आज आप किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहेंगे। आपका व्यवहार भी न्यायप्रिय रहेगा। हानिकर कार्यों से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें।

मकर (Capricorn): आज के दिन संभलकर चलें। स्वास्थ्य के विषय में लापरवाह न रहें और निषेधात्मक विचारों को हावी न होने दें। आकस्मिक खर्च के लिए मानसिक रूप से तैयार रहें।

कुंभ (Aquarius): आज दांपत्य जीवन में छोटी-छोटी बातों का बतंगड बनेगा। सांसारिक प्रश्नों और विषयों को लेकर आप उदासीन रहेंगे। अदालती कार्यवाही से संभलकर चलें।

मीन (Pisces): आज कार्यो में विघ्न उपस्थित होने से कार्यपूर्ति में विलंब होगा। सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। व्यापार में भागीदारों से संभलकर रहें। अदालती विषयों से दूर रहें। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment