Thursday, May 21, 2015

जानें, कैसी है कंगना की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'


मूवी रिव्यू
तनु वेड्स मनु रिटर्न्स
कलाकार : कंगना रनौत, आर माधवन | रिव्यू पढ़ें
मैड मैक्स : फ्यूरी रोड
कलाकार : टॉम हार्डी, चार्लीज थेरॉन | रिव्यू पढ़ें
बॉम्बे वेलवेट
कलाकार : रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा | रिव्यू पढ़ें
फिल्मी खबरें
साइज के हिसाब से मैं अबतक का सबसे बड़ा अभिनेता हूं: आमिर
साइज के हिसाब से मैं अबतक का...
अब पता नहीं कि मेरे करियर का क्या होगा: रणबीर कपूर
अब पता नहीं कि मेरे करियर का...
...तो इस तरह शाहिद कपूर अपनी मीरा को मिलवाएंगे दुनिया से!
...तो इस तरह शाहिद कपूर अपनी...
टीवी मसाला
आखिर क्यों सेट पर से भाग खड़ी हुईं किरण खेर?
आखिर क्यों सेट पर से भाग खड़...
नहीं रहीं सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की 'बा'
नहीं रहीं सीरियल क्योंकि सास...
इंटरव्यू
पापा मेरी सोच की रिस्पेक्ट नहीं करते थे: कंगना
पापा मेरी सोच की रिस्पेक्ट न...
करण जौहर ने 11 रुपये में काम किया : अनुराग कश्यप
करण जौहर ने 11 रुपये में काम...
सुपरहिट खबरे&#2306
अपना गला काटने से 3 घंटे पहले फेसबुक पर यह लिखा बीए पास की ऐक्ट्रेस शिखा जोशी ने
अपना गला काटने से 3 घंटे पहले शिखा जोशी की फेसबुक पोस्ट से साफ छलक रहा था कि वह मासूमियत की...
आखिर क्यों सेट पर से भाग खड़ी हुईं किरण खेर?
बीते दिनों इंडियाज़ गॉट टैलंट के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि ऐक्ट्रेस किरण खेर को मंच पर से उठ कर जाना पड़ गया...
वह ईमानदार था, कहा कि उसे मेरा नाम तक नहीं पता: अमिताभ
वह बहुत उलझा हुआ और परेशान दिख रहा था। उसे ऑटोग्राफ, फोटोग्राफ व अन्य शब्दों के उच्चारण में परेशानी हो रही...
फोटो/ विडियो गैलरी
देखें, कहां-कहां टैटू बनवा रखे हैं इन स्टार्स ने
मलाइका अरोड़ा ने अपने बट के ठीक ऊपर बनवा...
कमाल खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने 'यह' बोला
कमाल खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने 'यह' बोला...
बॉम्बे वेल्वेटः रणबीर-अनुष्का के फनी मोमेंट्स
बॉम्बे वेल्वेटः रणबीर-अनुष्का के फनी मोम...
परिवार में एक और फाल्के अवार्ड चाहते हैं ऋषि कपूर
परिवार में एक और फाल्के अवार्ड चाहते हैं...

No comments:

Post a Comment