Wednesday, February 25, 2015

आज का जोक : पता है, कौन हूं मैं?

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
हंसी-मज़ाकFebruary 26, 2015
पता है, कौन हूं मैं?

पप्पू ट्रेन में एक सीट पर अकेला लेटा हुआ था।

एक आदमी आया और बोला- भाई थोड़ा साइड हो जाइए, मुझे भी बैठना है।

पप्पू ने कहा- तुझे पता है, कौन हूं मैं?

आदमी डर कर दूसरी जगह बैठ गया।

थोड़ी देर बाद एक पहलवान आया और बोला- साइड हो जा छोटू, मुझे बैठना है।

पप्पू- अबे, तुझे पता है मैं कौन हूं?

पहलवान ने उसकी गर्दन पकड़ी और कहा- बोल, तू कौन है?

पप्पू- जी, मैं बीमार हूं। 3 दिन से मुझे तेज बुखार है।

अंकित, दिल्ली
आप और मजेदार जोक्स मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। हमारी मोबाइल साइट का लिंक है - m.nbt.in
और जोक्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment