Sunday, September 20, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफलSeptember 21, 2015


मेष (Aries): आज सावधानी बरतें। सरकार विरोधी कार्य से संभव हो तो दूर रहें। दुर्घटना से भी बचें। महत्वपूर्ण निर्णयों को आज न लें।

वृषभ (Taurus): आप को रुचिकर मित्रों और स्वजनों के साथ घूमने-फिरने से आनंद-उल्लास प्राप्त होगा। सावधानी बरतें। खर्च अधिक होगा।

मिथुन (Gemini): परिवार का वातावरण उल्लासमय रहेगा। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे।

कर्क (Cancer): भविष्य के लिए आर्थिक योजना बनाने के लिए समय अच्छा है। एकाग्रतापूर्वक कार्य करने से कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी।

सिंह (Leo): आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे। आर्थिक रूप से हानि हो सकती है। परिश्रम के अनुरूप परिणाम मिलेगा।

कन्या (Virgo): गणेशजी के आशीर्वाद से आप को आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है।

तुला (Libra): परिजनों के साथ कुछ मर्यादापूर्वक वर्तन करें। धर्म कार्य पर खर्च होने की संभावना है। आर्थिक रूप से लाभ होगा। भाग्यवृद्धि के संकेत हैं।

वृश्चिक (Scorpio): परिवार का वातावरण हर्षोल्लासपूर्ण रहेगा। क्रोध न करें। स्नेहीजन तथा मित्रों से मिलने के प्रसंग का आनंद लें। नकारात्मकता से दूर रहें।

धनु (Sagittarius): वाणी पर संयम रखें और क्रोध न करें। परिजनों के साथ संबंधों में कड़वाहट आ सकती है। शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे।

मकर (Capricorn): सामाजिक रूप से ख्याति प्राप्त होने से आज व्यवसायिक, आर्थिक तथा सामाजिक रूप से लाभदायी दिन है। वाहन चलाते समय सावधान रहें।

कुंभ (Aquarius): मान-सम्मान बढेगा और धन लाभ होने के संकेत गणेशजी दे रहे हैं। कार्यालय में ऊपरी अधिकारी आपसे संतुष्ट रहेंगे और पदोन्नति के योग हैं।

मीन (Pisces): व्यवसायी और व्यापारीवर्ग के लिए प्रातःकाल का समय अनुकूल नहीं है। ऊपरी अधिकारी तथा प्रतिस्पर्धियों के साथ व्यर्थ चर्चा या विवाद न करें। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment