Thursday, September 24, 2015

नवभारत टाइम्स - आज का राशिफल

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here for latest newsletter
भविष्यफलSeptember 25, 2015


मेष (Aries): आप घर की बातों के प्रति अधिक ध्यान देंगे। परिजनों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे। आज आपको अपने कार्य में संतोष का अनुभव होगा।

वृषभ (Taurus): विदेश जाने के इच्छुक व्यक्ति के लिए अच्छा अवसर है। लंबे प्रवास का आयोजन हो सकता है। कार्यभार अधिक रहेगा। लाभ होने की संभावना है।

मिथुन (Gemini): निषेधात्मक विचारों से दूर रहें। नए कार्य का प्रारंभ करना हित में नहीं है। क्रोध की भावना पर नियंत्रण रखें। खर्च अधिक होगा।

कर्क (Cancer): वैभवी जीवनशैली और मनोरंजक प्रवृत्तियों से आज आप आनंदित रहेंगे। व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह (Leo): दैनिक कार्य में विघ्न आ सकते हैं। अधिक परिश्रम के बाद भी प्राप्ति कम होने से हताशा का अनुभव हो सकता है। माता की चिंता बनी रहेगी।

कन्या (Virgo): आज के दिन किसी भी कलह और चर्चा से दूर रहें। आकस्मिक खर्च की संभावना है। विद्यार्थियों को पढाई में बाधा आएगी। निवेश में सावधानी बरतें।

तुला (Libra): मन में संवेदनशीलता अधिक रहेगी। शारीरिक स्फूर्ति का अभाव रहेगा। धन और कीर्ति की हानि होगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। भाई-बंधुओं के साथ जरुरी चर्चा करेंगे। आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के योग हैं।

धनु (Sagittarius): आप का दिन मिश्र फलदायी है। असमंजस के कारण निर्णय लेना कठिन होगा। मन में चिंता रहेगी। परिजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

मकर (Capricorn): गणेशजी के आशीर्वाद से आज आप का प्रत्येक कार्य सरलता से पूर्ण होगा। कार्यस्थान पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पदोन्नति के योग हैं।

कुंभ (Aquarius): स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। कोर्ट-कचहरी के झंझट में न पड़ें। अनुचित स्थान पर पूंजी-निवेश न करें। अकस्मात से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें।

मीन (Pisces): आज आप पारिवारिक तथा सामाजिक बातों में लिप्त रहेंगे। मित्रों से भेंट होगी और उनके पीछे खर्च करना पड़ेगा। प्रत्येक क्षेत्र में आपको लाभ होगा। (बेजन दारूवाला)



 
About Us | Advertise with Us | Terms of Use | Privacy Policy | Feedback | Sitemap
Copyright © 2015 Bennett Coleman & Co. Ltd. All rights reserved. For reprint rights: Times Syndication Service

If you want to unsubscribe the service, please click here

No comments:

Post a Comment