Tuesday, March 17, 2015

आज का जोक : क्या तुम मुझे एक बछड़ा दोगे?

To ensure delivery directly to your inbox, please add nbtnewsletterservices@indiatimes.com to your address book today.
If you are having trouble viewing this newsletter, please click here
हंसी-मज़ाकMarch 18, 2015
क्या तुम मुझे एक बछड़ा दे दोगे?

एक पहाड़ी पर एक किसान गायें चरा रहा था। तभी वहां हेलिकॉप्टर से एक आदमी उतरा।

उसने किसान से कहा- यदि मैं तुम्हारी गायों को गिने बिना गायों की कुल संख्या बता दूं तो क्या तुम मुझे एक बछड़ा दे दोगे?

किसान बोला- जी हां, दे दूंगा।

उस आदमी ने मोबाइल में गूगल मैप से वहां की पोजिशन ली और इसरो को भेजकर पूछा कि इस पहाड़ी पर कितने जीवित प्राणी हैं?

जवाब आया, 35

उस आदमी ने अब 2 कम करके किसान को कहा कि तुम्हारे पास कुल 33 गाय हैं।

किसान बोला- जी, बिल्कुल सही कहा।

आदमी बोला- ...तो अब दो एक बछड़ा मुझे।

किसान ने दे दिया।

आदमी हेलिकॉप्टर में बछड़ा ले जाने लगा तो ग्रामीण बोला- अगर मैं आपका नाम बता दूं तो क्या आप मेरा यह जानवर मुझे वापस दे देंगे?

आदमी बोला- हां।

किसान- आप राहुल गांधी हैं न?

आदमी (खुश होकर)- आपने कैसे पहचाना?

किसान- पहली बात कि आप बिन बुलाए आए हैं और दूसरी कि जिन्हें आप गायें बता रहे हैं वे भेड़ हैं और जिसे आप अपने साथ ले जा रहे हो वह बछड़ा नहीं, मेरा कुत्ता है।


अयाज़, दिल्ली
आप और मजेदार जोक्स मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। हमारी मोबाइल साइट का लिंक है - m.nbt.in
और जोक्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment